वनाग्नि और विद्युत संकट पर राजनीति कर रही कांग्रेस:चौहान – News Debate

वनाग्नि और विद्युत संकट पर राजनीति कर रही कांग्रेस:चौहान

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस पर जंगलो में आग भड़कने और विद्युत संकट के मामले राजनीति करने का आरोप लगाया है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  के नेतृत्व में प्रदेश का समूचा तंत्र युद्धस्तर पर जनता को इन समस्याओं से राहत दिलाने के कार्य में जुटा है, लेकिन कोंग्रेसी नेताओं को सरकार की कोशिशें नज़र नहीं आ रही है,क्योंकि उन्हें आपस लड़ने और रूठने मनाने से फुर्सत नहीं मिल रही है।

चौहान ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य पर तंज़ कसते हुए कहा कि जो लोग भाजपा सरकार पर एक महीने में कोई भी कार्य नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं वही स्वयं महीने भर की सिरफुट्टोवल के बाद अपने वर्तमान पद पर पहुंचे हैं  । बिना योजना के सरकार चलाने को लेकर आर्य के आरोपों का जबाब देते हुए चौहान ने कहा कि सभी जानते हैं भाजपा का चुनावी दृष्टि पत्र ही उनकी सरकार की योजना और लक्ष्य है, भाजपा कॉंग्रेस की तरह चुनाव को देखते हुए झूठे वादे नहीं करती है जिन्हे पूरा करने के लिए नया मंत्रालय बनाना पड़े या सरकारी प्लानिंग ही नए सिरे से बनानी पड़े।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की शानदार जीत में भी मीन मेख निकालने वाले और भाजपा पर घमंड का आरोप लगाने वाले हरदा के बयानों पर तंज़ कसते हुए भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि हमारी पार्टी जीत दोहराकर भी शालीन है और कॉंग्रेस पार्टी के नेताओं का घमंड बार बार पराजित होने के बाद भी नहीं रहे है। कांग्रेसी दूसरों की जीत में भी हार तलाशते रहते हैंं।

उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कांग्रेसी आपस में बैठकर मतभेद और मनभेद दोनों सुलझाएँ और उसके बाद यदि, फुरसत मिले तो राजनीति से अलग प्रदेशवासियों की समस्याओं के समाधान हेतु सकारात्मक सहयोग दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *