कैबिनेट मंत्री के निधन से शोक मे भाजपा, निशंक बोले अपूर्णीय क्षति – News Debate

कैबिनेट मंत्री के निधन से शोक मे भाजपा, निशंक बोले अपूर्णीय क्षति

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है। वह गरीब, दलित और कमजोर वर्ग की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा सक्रिय रहे। स्व. चंदन रामदास जी को याद करते हुए डा. निशंक ने कहा कि वह अविभाजित यूपी के समय से पार्टी संगठन के लिए साथ में काम करते रहे हैं। वह हमेशा मुद्दों को लेकर संजीदा रहे हैं। उत्तराखंड अलग बनने के बाद अब उन्हें मंत्री के रूप में सेवा करने का मौका मिला तो वह समस्याओं के समाधान के लिए अंतिम समय तक अपना योगदान देते रहे। डा. निशंक ने मंत्री स्व. चंदनराम दास जी के शोक संत्प्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

पिछड़े और वंचितों की आवाज थे रामदास:भट्ट

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कैबिनेट मंत्री श्री चंदन राम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रदेश और भाजपा के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है । उन्होंने कहा, सरल व शांत स्वभाव और कर्मठता के चलते वह बहुत ही लोकप्रिय थे । समाज के पिछड़े और वंचित समाज की वह मजबूत आवाज थे । कार्यकर्ताओं के प्रति स्नेह एवं संगठन को लेकर उनकी प्रतिबद्धता अतुलनीय रही । उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनके परिजनों एवं समस्त शुभचिन्तकों पीड़ा सहने का सामर्थ्य प्रदान करने की प्रार्थना की है ।

प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी ने कहा कि शोक की इस घड़ी में पार्टी के सभी कार्यक्रम आगामी तीन दिन के लिए स्थगित किये हैं और 28 तारीख को सभी मंडलों एवं पार्टी मुख्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा ।
श्री कोठारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिवंगत चंदन रामदास को श्रद्धांजलि देते हुए आगामी तीन दिन यानि 26, 27, 28 अप्रैल तक प्रदेश में पार्टी के सभी कार्यक्रमों को स्थगित किया गया है। 28 अप्रैल को सभी मंडल एवं प्रदेश मुख्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *