जरुरतमन्दों की पेंशन में वृद्धि सराहनीय कदम:चौहान

देहरादून। बुजुर्गो और जरुरतमन्दो की पेंशन में वृद्धि और पात्र परिवारों में पति-पत्नी को लाभ देने के फैसले को भाजपा संगठन ने सराहनीय और एतिहासिक बताया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि सरकार गठन के एक सप्ताह के भीतर जिस तरह से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गरीब,असहाय और कमज़ोर तबके के हित मे फैसले लेने की शुरुआत की है,उससे उन्होंने भाजपा के इस नारे को भी पुख्ता किया है कि किया है करती है करेगी सिर्फ भाजपा। उन्होंने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन,दिव्यांग,अनाथ जनो की पेंशन में वृद्धि और पति-पत्नी दोनों को पेंशन देने का फैसला एतिहसिक है। इससे प्रदेश में हजारों परिवारों को लाभ मिलेगा। वहीं पुलिस विभाग में भी चतुर्थ श्रेणी के कर्मियों को बर्दी भत्ता देने का फैसला कर्मचारी हित मे बडा फैसला है।

श्री चौहान ने कहा कि सीएम नियुक्त होते ही श्री धामी ने प्रदेश में सामान नागरिक आचार संहिता की घोषणा कर यह संदेश दिया कि वह प्रदेश हित मे लगातार बड़े निर्णय लेंगे। राज्यपाल के अभिभाषण में सरकार के कार्यों का रोडमैप है और मुख्यमंत्री उन पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले विपक्षी सीएम की घोषणाओं पर सवाल खड़े करने में पीछे नहीं रहे,लेकिन जिस अंदाज में मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी निर्णय ले रहे हैं,उससे निश्चित है कि राज्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को साकार करने की दिशा मे आगे बढ़ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *