मेहनत से पास होने वाले युवाओं को सीएम का भरोसा, देखें वीडियो – News Debate

मेहनत से पास होने वाले युवाओं को सीएम का भरोसा, देखें वीडियो

देहरादून। अधीनस्थ चयन आयोग की परीक्षा मे अपनी मेहनत के बूते पास होने वाले अभ्यार्थियों के लिए राहत भरी खबर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि घपले के बावजूद ऐसे छात्र भी है जिन्होंने मेहनत से परीक्षा पास की है और उनको निराश नही होना पड़ेगा।

परीक्षा में धांधली के मामलों को लेकर एसटीएफ आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन परीक्षार्थियों के लिए राहत भरी बात कही है। उन्होंने कहा है कि जो बच्चे अपनी मेहनत से पास हुए हैं उनको कभी निराश नहीं किया जाएगा। सरकार इसके लिए कोई ना कोई समाधान जरूर निकालेगी।

इस मामले में शामिल सभी लोगों की जांच के बाद गिरफ्तारी की जा रही है पिछले दिनों मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परीक्षा में गड़बड़ी के बाद ऐसी परीक्षाओं को रद्द करने की बात कही थी। वहीं दूसरी ओर इस परीक्षा में उत्तीर्ण हुए परीक्षार्थियों के अंदर इस बात का भय है कि परीक्षा रद्द होने पर उनकी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। ऐसे में अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ किया है कि जो लोग मेहनत करके परीक्षा पास हुए हैं उनको सरकार निराश नहीं करेगी इसके लिए कोई ना कोई समाधान जरूर निकाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *