भाजपा को मिला मोदी के नाम का लाभ:गोदियाल – News Debate

भाजपा को मिला मोदी के नाम का लाभ:गोदियाल

देहरादून। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार को स्वीकार करते हुए कहा कि जनता ने भाजपा को मौका देकर राज्य में विकास का मौका गवां दिया और भाजपा ने धन बल और मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा।

कांग्रेस भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाजपा को जीत पर बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस ने जन हित के जिन मुद्दों को घोषणा पत्र में स्थान दिया उन्हें प्रमुखता से उठाती रहेगी और संघर्ष करेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को धन बल और मोदी के नाम का लाभ मिला। उन्होंने भाजपा को जीत की शुभकामनाएं दीं। कांग्रेस सार्थक विपक्ष की भूमिका में फिर जनता की आवाज बनकर सदन में पांच चाल तक लड़ाई लड़ती रहेगी। गोदियाल ने कहा कि ऐसी कुछ कमी रही है कि कांग्रेस जन हित के मुद्दों को लेकर लोगो के बीच गई जिसमें गैस सिलेन्डर, बेरोजगारी और पलायन जैसे मसलो के समाधान की योजना थी,लेकिन हम जनता को समझाने में असफल रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने हार की जवाबदेही को प्रदेश अध्यक्ष के नाते नैतिक रूप से स्वीकार करते हुए कहा कि गलतियां सामूहिक हैं, एक को दोष नहीं दे सकते हैं। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर वह अपने पद को बहुत ही सहजता के साथ छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। वह आगे भी पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन में बेहतरी की हमेशा गुंजाइश रहती है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लालकुआं से वरिष्ठ नेता हरीश रावत रावत सर्वसम्मति से चुनाव लड़े थे। कुछ पार्टी के विद्रोही लोग लालकुआं सहित अन्य सीटों पर मनाने के बाद भी नहीं माने। इस मौके पर जोत सिंह विष्ट, कांग्रेस संगठन महामंत्री मथुरादत्त जोशी, मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि, गरिमा दसोनी सहित पदधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *