भर्तियों मे अनियमितताओं के खिलाफ कल सचिवालय घेरेगी कांग्रेस

देहरादून। राज्य मे लोकसेवा आयोग की भर्तियों, पुलिस विभाग की भर्तियों तथा सहकारिता विभाग में हुई भर्तियों में कथित  भ्रष्टाचार के विरोध में कांग्रेस कल  प्रातः 10 सचिवालय के सम्मुख धरना प्रदर्शन और  घेराव करेगी।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि राज्य में भाजपा शासन में सभी विभागों में हो रही भर्तियों में भारी अनियमितता तथा भ्रष्टाचार के साथ ही अपनों को रेवडी बांटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों की भर्तियों में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा कल धरना-प्रदर्शन के साथ सचिवालय घेराव किया जायेगा। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  करन माहरा सहित पार्टी के विधायक, पूर्व विधायकों सहित वरिष्ठ नेतागण एवं बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने राज्य के बेरोजगार युवाओं से भी अपील की है कि उनके हक की लडाई में कांग्रेस पार्टी का साथ दें तथा सचिवालय घेराव कार्यक्रम में सहयोग करें।

सारस्वत ने कहा कि भाजपा सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल में एक भी विभाग में सार्वजनिक भर्तियां नहीं हुई।  अपने-अपने लोगों को मोटी रकम लेकर अन्दरखाने भर्ती किया गया। अब जितनी भी भर्तियां हो रही हैं उन सबमें भारी भ्रष्टाचार तथा अनियमितता हो रही है जिसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर विरोध करती है तथा इन भर्तियों में हुए घोटालों की जांच की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी सडकों पर उतर कर बेरोजगारों के न्याय की लडाई लडेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *