पेड़ से टकरायी स्कार्पियो, 2 युवकों की मौत, 2 घायल – News Debate

पेड़ से टकरायी स्कार्पियो, 2 युवकों की मौत, 2 घायल

देहरादून। जनपद हरिद्वार के खानपुर से लक्सर की ओर जा रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त जिससे उसमे सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि दो घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। युवकों की मौत की खबर के बाद उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना आज सुबह 3 बजे की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह लगभग तीन बजे खानपुर लक्सर मार्ग पर कस्बे के निकट एक पेट्रोल पम्प के पास स्कॉर्पियो पेड़ से टकराकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। खानपुर एसओ मनोहर भंडारी ने बताया की गाड़ी में सवार सत्यवान (28) पुत्र करण सिंह, निवासी चंद्रपुरी कला और कमल (29) पुत्र राजेश, निवासी माडाबेला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार मुकेश (30) पुत्र बल सिंह और संजय (35) पुत्र ओमप्रकाश माडाबेला गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को लक्सर के अस्पताल भिजवाया। जहां से हालत बिगड़ने पर दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। खानपुर एसओ मनोहर भंडारी ने बताया है कि प्रथम दृष्टया झपकी आने के चलते सड़क किनारे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला लगता है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *