कोटद्वार के खोह नदी में डूबने से 4 की मौत,2 गंभीर – News Debate

कोटद्वार के खोह नदी में डूबने से 4 की मौत,2 गंभीर

देहरादून। कोटद्वार के खोह नदी मे नहाने गये 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई है। 2 लोगों को गंभीर हालत मे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान नगीना ज़िला बिजनौर के निवासियों के रूप में हुई है।

हादसा कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर खोह नदी मे शाम के वक़्त हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ईद के दिन नगीना निवासी 8 लोग दुगड्डा घूमने आए थे। जिसमें से 6 लोग नदी में नहा रहे थे जबकि दो नाबालिग नदी के किनारे बैठे हुए थे। परिवार के छह सदस्य करीब चार बजे दुर्गा देवी मंदिर के पास खोह नदी में नहा रहे थे। इस दौरान सभी नदी में डूब गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी छह लोगों को नदी से बाहर निकाला। जिनमें से चार लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती करा दिया गया।

मृतकों में नदीम पुत्र अनीश 42, जेव पुत्र शाहिद 29, गुड्डू पुत्र शाहिद निकट पुलिस चौकी नगीना तथा ग़ालिब पुत्र खालिद शेखी सराय नगीना के रूप में की गई है। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *