रहस्यमयी परिस्थिति मे किशोरी ने ट्रेन से कटकर दी जान – News Debate

रहस्यमयी परिस्थिति मे किशोरी ने ट्रेन से कटकर दी जान

देहरादून/ रुद्रपुर। घर से निकली किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर जा दे दी। पुलिस ने शव को  रेलवे ट्रैक पर बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यूपी के जिला बरेली थाना भोजीपुरा निवासी तेजपाल यहां ट्रांजिट कैंप में चामुंडा मंदिर के पास परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। बीती शाम उसकी 13 वर्षीय पुत्री  घर से अचानक गायब हो गयी। उसकी कई जगह तलाश की,लेकिन कोई पता नहीं चला। जिसके बाद तेजपाल ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी थी कि रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि काशीपुर रोड फ्रलाईओवर के पास रेलवे ट्रैक पर एक किशोरी का शव पड़ा है। जिस पर चौकी प्रभारी आदर्श कालोनी महेश कांडपाल पुलिस कर्मियों के साथ  मौके पर पहुंचे । पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवा दिया।

किशोरी के परिजनों को किसी तरह सूचना मिली तो वह लोग कोतवाली पहुंचे। उसके पिता ने पुत्री  शिनाख्त  की। ट्रांजिट कैंप से यहां कैसे पहुंची  और उसकी मौत के क्या कारण रहे पुलिस इस बारे में छानबीन कर रही है। युवती को रानीखेत एक्सप्रेस के आगे कूद मारते हुए ड्राइवर ने देखा था और उसने पुलिस को बताया। किशोरी 7 वीं की छात्रा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *