जंगल मे पशुओं के लिए घास लेने गयी महिला को गुलदार ने मार डाला, दहशत – News Debate

जंगल मे पशुओं के लिए घास लेने गयी महिला को गुलदार ने मार डाला, दहशत

देहरादून। उत्तराखंड के चंपावत से आज एक बुरी खबर आयी है। जंगल मे चारा पत्ती लेने गयी एक महिला को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया।  वन विभाग ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर उप जिला अस्पताल भेज दिया है।

घटना रविवार सुबह पूर्वी छीनी कंपार्टमेंट एक के जंगल की है। सूखीढांग क्षेत्र के धूरा गजार गांव निवासी चंद्रावती (39) पत्नी प्रकाश चंद्र शर्मा गांव की दो अन्य महिलाओं के साथ घर से करीब दो किलोमीटर दूर जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। घास  काटते समय तेंदुए ने चंद्रावती पर हमला कर दिया। तेंदुआ महिला को करीब सौ मीटर दूर तक घसीटकर ले गया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। हमला होते ही साथ गईं अन्य दो महिलाओं ने भागकर जान बचाई।महिलाओं के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। बूम रेंज के वन कर्मियों ने घटनास्थल से कुछ दूरी से चंद्रावती का शव बरामद कर लिया।

वन क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल टनकपुर भेजा जा रहा है। ग्राम प्रधान कमल किशोर ने बताया कि चंद्रावती गजार राजकीय प्राथमिक विद्यालय में भोजनमाता थी।

घटना के बाद क्षेत्र मे दहशत का माहौल है। इससे पहले भी गुलदार विगत वर्ष एक घटना को अंजाम दे चुका है। महिला के परिवार मे दो लड़की और दो लड़के है और सभी पढाई कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *