भाजपा की बपौती नहीं राम और बजरंग बली:माहरा – News Debate

भाजपा की बपौती नहीं राम और बजरंग बली:माहरा

कांग्रेस मुख्यालय सहित प्रदेश भर में हनुमान चालीसा का पाठ

देहरादून। कांग्रेस के कर्नाटक चुनाव के लिए जारी घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने की घोषणा से उपजे विवाद के बाद  कांग्रेस मुख्यालय सहित प्रदेश भर मे कांग्रेसियों ने भाजपा की बुद्धि शुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अब भगवान और बजरंगबली ही भाजपा के कुकृत्यों के लिए उसका विनाश करेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर राजधानी दून सहित सभी जिला मुख्यालयों में हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर करन माहरा ने कहा कि भगवान राम और बजरंगबली भाजपा की बपौती नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो दूसरे दलों पर राजनीतिक तुष्टीकरण का आरोप लगाती है वह खुद अपने राजनीतिक लाभ के लिए समाज को बांटने में जुटी है। बजरंग दल को बैन करने की घोषणा से भाजपा और उसके सहयोगी दल अब कांग्रेस पर हमला करने में लगे हुए हैं जिसके जवाब में अब कांग्रेसी नेता भी हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन करा रहे हैं।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा नेताओं के कुकृत्यों के लिए भगवान राम और बजरंगबली भाजपा को जरूर दंडित करेंगे। उनका कहना है कि भगवान राम और हनुमान ने हिंसा और आतंक फैलाने वालों को जिस तरह दंडित किया है उसके शास्त्र गवाह है इसलिए जो हिंसा कराते हैं और हत्या कराते हैं उन्हें भी बजरंगबली जरूर दंडित करेंगे। कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित हनुमान चालीसा पाठ से पहले गणपति के भजन गाए गए इस कार्यक्रम में तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *