चंडीगढ़ की युवती से देहरादून मे रेप, टैक्सी चालक गिरफ्तार

देहरादून। दोस्त का जन्म दिन मनाने दून पहुंची युवती को टैक्सी चालक ने हवश का शिकार बना लिया। पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार एक युवती चंडीगढ से अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने देहरादून आई थी। जन्मदिन मनाने के बाद उसके दोस्त ने उसे शिमला बाईपास पर छोड़ा, जहाँ से उसे एक कार चालक ने लिफ्ट दी और बताया कि वह आईएसबीटी जा रहा है। युवती कार चालक की बातों में आकर कार में बैठ गई। जैसे ही वह आईएसबीटी पहुंचे तो युवती ने कार चालक से गाडी रोकने को कहा तो ड्राइवर ने उसे धमकाते हुए चुपचाप बैठने को कहा और कार के शीशे बंद करते हुए गाडी के दरवाजे लॉक कर दिये।  वह उसे जबरदस्ती आशारोडी से आगे जंगल में ले गया, जहां उसके द्वारा गाडी में ही युवती के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया गया तथा उसका बैग जिसमें पैसे व अन्य सामान था लूट लिया तथा धमकी देते हुए वहीं जंगल में छोडकर भाग गया। घटना से डरी सहमी युवती रात भर जंगल में ही छिपी रही। सुबह होने पर वह किसी तरह आईएसबीटी तक पहुंची तथा अपने दोस्त के बारे में जानकारी देते हुए उससे मिलकर उसे सारी बातें बतायी। इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस टीम द्वारा अज्ञात वाहन चालक की तलाश हेतु घटना स्थल व आने जाने वाले मार्गों के लगभग 150 सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन किया गया तथा सर्विलांस के माध्यम से भी आरोपी के सम्बन्ध में जानकारी की गयी। सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन से वाहन संख्या यू0के0-07-टीबी-7179 का घटना में संलिप्त होना प्रकाश में आया। पुलिस टीम द्वारा वाहन के सम्बन्ध में जानकारी करते हुए शुक्रवार को घटना में संलिप्त  मनीष कुमार को उसके गांव खुशहालीपुर बिहारीगढ से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर महिला से लूटा गया बैग व कपडे बरामद किये गये।

पूछताछ मे जानकारी मिली कि आरोपी टैक्सी चालक है जो देहरादून से सहारनपुर व अन्य रूटों पर टैक्सी चलाता है। घटना का खुलासा करने वाली टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा 10000 (दस हजार) रु0 के ईनाम से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *