नशीली दवा सप्लाई मे डॉक्टर और उसके दो शर्गिद गिरफ्तार – News Debate

नशीली दवा सप्लाई मे डॉक्टर और उसके दो शर्गिद गिरफ्तार

देहरादून। लोगों के जीवन बचाने का जिम्मा जिन लोगों पर है वह लोगों को मौत के मुँह मे धकेलने जैसा कृत्य करे तो फिर किसी पर भी विश्वास करना आसान नही रह जाता। भगवान का दर्जा लिए डॉक्टर को पुलिस ने अपने दो सहयोगियों के साथ नशीली दवाईयां सप्लाई करने के आरोप मे गिरफ्तार किया है।

थाना भगवानपुर मे नशीली दवाईयां सप्लाई प्रकरण में  27 जनवरी को थाना भगवानपुर में दर्ज कराए गए मु0अ0सं0 46/23 धारा 8/22(C)/60 N.D.P.S. Act में गिरफ्तार मौहमद वसीम अकरम निवासी रामपुर डांडी थाना गंगनहर से की गई पूछताछ एवं विवेचना के आधार पर हरिद्वार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

विवेचक द्वारा तमाम सुबूतों के अन्वेषण उपरांत पुलिस टीम के सहयोग से नशीली दवाओं की सप्लाई में भागीदार B.M.S. डॉ0 शाहिद (नवजीवन अस्पताल) व उसके 02 शागिर्द साजिद व भूरा हसन उर्फ रिहान को हिरासत में लिया। शाहिद द्वारा अलग-अलग किस्तों में ₹70000/- अपने खाते में मंगवाकर अपने दो कर्मचारियों साजिद व भूरा के माध्यम से आरोपी मौहमद वसीम अकरम को नशीली दवाओं (Tramadol-6720, ALPRAZOLAM-35400) की खेप पहुंचाई थी।

मौहम्मद वसीम अकरम ने खुलासा किया कि
मदरहुड युनिवर्सिटी से D-PHARMA की डिग्री ले चुका  वसीम हिंद मेडिकल स्टोर संचालित कर रहा था। इससे पहले अन्य मेडिकल शॉप पर काम करने के दौरान ही वसीम की मुलाकात नशीली दवाएं मंगा रहे नफीस तथा सप्लायर डॉ0 शाहिद से हुई थी। एक बड़ा खुलासा ये भी हुआ है कि डॉक्टर शाहिद की पत्नी वर्तमान में फिलिपिंस से M.B.B.S. का कोर्स कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *