नशे के कैप्सूल बेचते दो तस्कर गिरफ्तार, यूपी से करते थे डिलीवरी – News Debate

नशे के कैप्सूल बेचते दो तस्कर गिरफ्तार, यूपी से करते थे डिलीवरी

देहरादून। पुलिस ने नशे के कैप्सूल बेचते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बच्चों और अन्य लोगों को महंगे दाम पर नशे की सप्लाई करते थे।

आज थानाध्यक्ष रायपुर को सूचना प्राप्त हुयी कि एक कार में कुछ व्यक्ति नशे के कैप्सूल व गोलियों की तस्करी कर विभिन्न स्थानों पर बेचने आते हैं जिनके द्धारा नशे की कैप्सूल व गोलियों को नशे के आदि बच्चों व अन्य व्यक्तियों को उचे दामों में बेची जा रही है। सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष रायपुर द्धारा सूचना तन्त्र मजबूत करते हुये पुलिस टीम गठित की गयी। गठित पुलिस टीम द्धारा वाहन चैकिंग के दौरान वाहन कार S-Presso वाहन सं0 UK07FF-9389 को तपोवन रोड रायपुर मे रोका एंव वाहन के अन्दर बैठे रियाजुद्दीन पुत्र निसार अहमद निवासी चुना भट्टा अधोइवाला रायपुर उम्र 29 साल तथा विक्टर डेनियल जोसेफ डेनियल निवासी चूना भट्टा रायपुर रोड देहरादून उम्र 38 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से नशे की प्रतिबन्धित 288 कैप्सूल DICYCLOMINE तथा 1170 गोलियाँ ALPRAZOLAM बरामद किया गया। दोनो के विरुद्ध थाना रायपुर में धारा 8/22/29 NDPS ACT के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

पूछताछ मे आरोपियों ने बताया कि वह दोनों भी नशा करने के आदि है। अपनी नशे की आपूर्ति व खर्चे के लिये नशीली दवाईयों को छुटमलपुर उत्तरप्रदेश से खरीदकर बेचने के लिये यहां लाते है तथा नशे के आदि बच्चों व अन्य व्यक्तियों को उचे दामों में नशीली दवाईयों को बेचते है। आज भी नशीली दवाइयों को बेचने के लिये ही जा रहे थे पुलिस ने हमें पकड़ लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *