पहले प्राइवेट पार्ट काटा फिर सिर, संबंध बनाते समय गर्लफ्रेंड को आया गुस्सा

कपल और रिलेशनशिप में झगड़े होना सामान्य बात है लेकिन कई बार यह झगड़े काफी बड़ा रूप ले लेते हैं। इसके बाद कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड का पहले प्राइवेट पार्ट काट दिया और फिर इसके बाद उसके सिर को भी कलम कर दिया। इतना ही नहीं यह सब तब हुआ जब वे दोनों संबंध बना रहे थे।

यह घटना अमेरिका के विसकॉन्सिन की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को यह जानकारी मिली कि एक शख्स की हत्या हो गई और उसके अलग-अलग अंग कटे हुए मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस मामले को देखा तो अधिकारियों के होश उड़ गए। उनको समझ नहीं आ रहा था कि इस गुत्थी को कैसे सुलझाया जाय। इसके बाद उन्होंने एक एक अंग जुटाने शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स का प्राइवेट पार्ट एक बाल्टी में रखा हुआ था। धीरे-धीरे जब जांच बढ़ी तो पुलिस ने उस शख्स की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की, इसके बाद सारा का सारा मामला खुलकर सामने आ गया। उसने खुद ही पूरी कहानी कबूल कर ली। बताया गया कि उस रात दोनों ने संबंध बनाने से पहले ड्रग्स ली हुई थी और कुछ देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *