प्रह्लादपुर हत्याकांड मे पिता- पुत्र को पुलिस ने दबोचा

देहरादून। हरिद्वार पुलिस ने खानपुर क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी सोमवीर हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था और उसके साथ पिता को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस टीम ने पिता-पुत्र से घटना में प्रयुक्त 315 बोर तमंचा व 32 बोर तमंचा मय 02 अदद खोखा कारतूस व मोटर साइकिल भी बरामद किया है।

एसएसपी अजय सिंह ने पुलिस टीम के लिए 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। गौरतलब है कि खानपुर क्षेत्रान्तर्गत 6 जनवरी को आरोपियों द्वारा ग्राम प्रह्लादपुर निवासी सोहनवीर उर्फ सोमवीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रकरण का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने घटना में शामिल ग्राम प्रह्लादपुर निवासी 10,000/- रुपए का इनामी अभियुक्त सुमित कुमार पुत्र सनत कुमार व सनत कुमार पुत्र कंवरपाल को घटना में प्रयुक्त 02 तमंचे, 02 खोखा कारतूस व मोटर साइकिल सहित दबोचने में कामयाबी हासिल की।

उक्त गोलीकांड की सूचना मिलने पर एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह व जनपद के अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे थे तथा घटनास्थल का मुआयना करने के पश्चात खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। मृतक के भाई प्रीतम सिंह द्वारा दिए गए प्रार्थनापत्र के आधार पर थाना खानपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था।

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह द्वारा मुकदमें में नामजद सुमित कुमार पर 10000/- रुपए का ईनाम घोषित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *