अपहृत 06 वर्षीय बालक 5 दिन बाद देवबंद से बरामद – News Debate

अपहृत 06 वर्षीय बालक 5 दिन बाद देवबंद से बरामद

देहरादून। हरिद्वार पुलिस ने अपहृत 06 वर्षीय बालक 5 दिन बाद देवबंद से सकुशल बरामद किया है।

घटनाक्रम के अनुसार 11 दिसंबर को कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत 06 वर्षीय बालक का दो अज्ञात मोटर साईकिल सवार युवकों द्वारा अपहरण किए जाने की शिकायत कोतवाली मे दर्ज की गयी।

बच्चे की बरामदगी के लिए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बच्चे की सकुशल 06 अलग–अलग टीमें बनाई गई। ज्वालापुर बच्चा चोरी प्रकरण के सफल खुलासे के बाद इस प्रकरण के खुलासे में जुटी पुलिस टीमों द्वारा सेकड़ो सीसीटीवी कैमरे चैक करते हुए कई लोगों से इस सम्बन्ध में पूछताछ की गई। हरिद्वार पुलिस की डॉग स्कॉड द्वारा भी मौके पर आकर खोजबीन के प्रयास किये गए। इन सभी अनेक प्रयासों के बाद एक संदिग्ध मोटर साईकिल में दो युवक दिनांक 09 दिसंबर को अपहृत मंयक को उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिए। उक्त राजमार्ग में अन्य सीसीटीवी कैमरों की फूटेज देखने के बाद स्पष्ट हुआ कि उक्त मोटर साईकिल रूडकी होते हुये मुजफ्फर नगर की ओर गई है।

पुलिस टीमो द्वारा गैर राज्य उत्तरप्रदेश में मोटर साइकिल की तलाश के दौरान कल उक्त मोटर साइकिल देवबन्द में दिखाई दी। पुलिस टीम की सक्रियता देख अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बच्चे को मौहल्ला हंसवाडा देवबन्द सहारनपुर उप्र में एक मन्दिर के पास छोड दिया गया। बच्चे को सकुशल बरामद कर पुलिस टीम अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *