अंकिता हत्याकांड: बंत्रता रिज़ॉर्ट कूच करते प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

देहरादून। अंकिता हत्याकांड को लेकर बंत्रता रिज़ॉर्ट कूच कर रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बैराज के पास गिरफ्तार कर लिया।

आज अंकिता को श्रधांजलि देने श्रीनगर से छात्रों ने अंकिता के गाँव डोव श्रीनगर से बंत्रता रिज़ॉर्ट तक पैदल तिरंगा यात्रा निकाली थी। यात्रा जब कोयल घाटी पहुँची तो समर्थन देने कांग्रेस और यूकेडी के कार्यकर्ता भी पहुच गए। नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियो ने बंत्रता रिज़ॉर्ट की और रुख कर दिया।
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बैराज के पास रोक लिया। इस दौरान उनकी पुलिस से नोक झोंक हो गयी।
प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अंकिता हत्याकांड मे वह एसआईटी जांच से संतुष्ट नही है। मामले की जांच सीबीआई से कराई जाय। उन्होंने कहा कि शुरू से ही मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। सुबूतों से छेड़खानी के लिए रात मे बुल्डोजर चलाया गया, जबकि पोस्टमार्टम के वक़्त महिला डॉक्टर का न होना कहीं न कहीं मामले को दबाने की ओर संकेत कर रहा है। वहीं कथित वीआईपी का नाम भी उजागर नही हो रहा है।

पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत ने कहा कि वह अंकिता को न्याय दिलाने की लडाई को छोड़ेंगे नही चाहे प्रशासन उन पर कितने ही मुकदमे क्यों न लगा दे। बाद मे पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मौके पर प्रमिला रावत, शांति भट्ट, जयेंद्र रमोला सहित कई महिला प्रदर्शनकारी भी मौजूद थे।

 

https://youtube.com/shorts/4mAdZMow5os?feature=share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *