वर्क शॉप मे सो रहे चौकीदार की हत्या,आरोपी गिरफ़्तार

देहरादून। विकासनगर पुलिस ने 06 घंटे के भीतर वर्कशॉप मे सो रहे चौकीदार की हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को  गिरफ्तार किया है।

आज प्रातः जावेद पुत्र नसीर अहमद निवासी नवाबगंज ने थाना विकास नगर में सूचना दी कि कैनाल रोड बसंतपुर स्थित उनकी वर्कशॉप में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा डंडों से पीट-पीटकर कर उनके चौकीदार की हत्या कर दी गई है। तहरीर के आधार पर तत्काल अज्ञात के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया ।

पुलिस द्वारा मौक़े पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चैक करते हुए जानकारी एकत्रित की गयी। सीसीटीवी कैमरो के अवलोकन से घटना में सुल्तान पुत्र गुलजार निवासी अंबाडी थाना विकासनगर देहरादून का नाम प्रकाश में आया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा सुल्तान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गयी तो वह इधर-उधर की बाते करने लगा। सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपना जुर्म कबूल करते हुए राजकुमार की हत्या किया जाना स्वीकार किया गया। जिस पर अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा बताया गया कि वह नशे का आदी है तथा नशे की पूर्ति करने के लिए उसके द्वारा 9 अक्तूबर की देर रात्रि चोरी के उद्देश्य से कैनाल रोड स्थित जावेद मोटर वर्कशॉप के बाहर चारपाई में सो रहे चौकीदार राजकुमार पुत्र स्वर्गीय सिंगरू निवासी ग्राम धर्मचक्र मारखम ग्रांट थाना डोईवाला देहरादून उम्र 72 वर्ष को बांस के डंडे से सर पर लगातार वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की जेब में रखे 1250 रुपए निकाल लिए।

आरोपी सुल्तान  का भाई हैदर पुत्र गुलजार निवासी अम्बाडी मोड के पास डाकपत्थर थाना विकासनगर देहरादून हिस्ट्रीशीटर है तथा 9 अक्तूबर को चोरी के मामले मे थाना विकासनगर से जेल गया है। उसके विरुद्ध थाना विकासनगर मे 9 मुकदमे दर्ज है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *