कल्याणकारी कार्यों को आम जन तक पहुंचाने मे मीडिया अहम:अजेय – News Debate

कल्याणकारी कार्यों को आम जन तक पहुंचाने मे मीडिया अहम:अजेय

देहरादून। भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने आगामी सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम व विभन्न वर्तमान विषयों पर प्रदेश एवं जिलास्तरीय मीडिया पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक मे सरकार व संगठन के कल्याणकारी कार्यों को आम जनता तक पहुंचाने का आहवान किया।

बलबीर स्थित पार्टी प्रदेश मुख्यालय से आयोजित इस वर्चुअल बैठक में संगठन महामंत्री अजेय ने संगठन के सभी प्रदेश व जिलों के मीडिया पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक आयोजित सेवा पखवाड़े कार्यक्रम को सभी प्रकार के मीडिया के माध्यमों से अधिक से अधिक जनता के बीच पहुंचाना है । उन्होंने जोर देते हुए कहा कि हमे मीडिया और विशेषकर सोशल मीडिया में चलने वाली नकारात्मक चर्चाओं से हटकर प्रदेश व केंद्र सरकार के जन कल्याण कार्यों के साथ साथ संगठन के विचारों व रचनात्मक कार्यों को लोगों के सामने प्रस्तुत कर, समाज में अच्छे कामों की एक बड़ी लकीर खींचनी है । उन्होंने कहा कि सभी को स्वयं और अपने सहयोगियों को सोशल मीडिया के नए नए आयामों पर अधिकाधिक सक्रिय होने की जरूरत है। कुछ विषयों पर जनता के बीच भ्रम फैलाने व दुष्प्रचार की कोशिश करने वालों को पार्टी लाइन के अनुसार संबंधित मीडिया माध्यमों पर जबाब भी देना होगा । उन्होंने कहा जो भी कार्य सेवा पखवाड़े के दौरान किये जायें उन्हें विभिन्न मीडिया माध्यमों के साथ साथ नमो एप पर भी अपलोड करना है।
वर्चुअल बैठक का संचालन करते हुए पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि सरकार व संगठन के अच्छे कार्यों की अधिक से अधिक चर्चा सभी मीडिया माध्यमों से जनता के बीच हो, इसकी चिंता करते हुए बेहतर प्रयास करना हम सबकी जिम्मेदारी है । उन्होंने प्रदेश व जिला संगठन के बीच बेहतर समन्वय बनाने के लिए सभी जरूरी जानकारियाँ आपस में साझा करने का आग्रह किया, ताकि सरकार व पार्टी के कामों को जनता में नीचे तक एक स्वरूप में पहुंचाया जा सके ।
वर्चुअल बैठक में प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, बलराज पासी,अजेंद्र अजेय, शादाब शम्स, विनोद सुयाल, डॉ देवेंद्र भसीन, विनय गोयल, विपिन कैंथोला, कमलेश उनियाल, सुनील सैनी, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, भुवन जोशी, संजीव वर्मा, सत्यवीर चौहान समेत प्रदेश व जिलों के मीडिया विभाग से जुडे सभी पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *