गाजियाबाद भी रहा नकल सेंटर,एसटीएफ ने की 35वीं गिरफ़्तारी – News Debate

गाजियाबाद भी रहा नकल सेंटर,एसटीएफ ने की 35वीं गिरफ़्तारी

देहरादून। एसटीएफ ने अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की परीक्षा के पेपर लीक मामले मे धामपुर के बाद गाजियाबाद के नकल सेंटर का पर्दाफाश किया है। मामले में आज एसटीएफ ने 35वीं गिरफ़्तारी की है।

गिरफ़्तार संदीप शर्मा पुत्र स्वर्गीय राजेश शर्मा निवासी जुल्हान मोहल्ला जसपुर जनपद उधम सिंह नगर ने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर गाजियाबाद एक फ्लैट में जनपद उधम सिंह नगर एवं जनपद हरिद्वार के कई अभ्यर्थियों को ले जाकर प्रश्न पत्र हल कराया गया था।

गिरफ्तार आरोपी के जसपुर और ठाकुरद्वारा में आयुर्वेदिक और पैरा मेडिकल सहित तीन कॉलेज हैं। आरोपी से पूछताछ और अन्य जानकारी के आधार पर दो दर्जन के करीब छात्रों को चिन्हित किया गया है। STF द्वारा गवाहों के बयान एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

दूसरी ओर यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा पेपर लीक मामले में पूर्व में गिरफ्तार चार आरोपियों की जुडिशल रिमांड की कार्यवाही भी सचिवालय रक्षक परीक्षा लीक मुकदमे में की गई। वन दरोगा ऑनलाइन परीक्षा मामले में भी 2 आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों में इस प्रकार अलग-अलग दर्ज तीन मुकदमों में कुल 38 लोग की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कड़े रुख के बाद पेपर लीक मामले में फरार दो आरोपी सादिक मूसा निवासी अंबेडकरनगर उत्तर प्रदेश पर दो लाख का ईनाम और योगेश्वर राव निवासी गाजीपुर उत्तर प्रदेश पर गिरफ्तारी पर एक लाख का ईनाम पुलिस महानिदेशक द्वारा घोषित किया गया है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *