चोरी की दो बाइकों के साथ तीन शातिर गिरफ्तार – News Debate

चोरी की दो बाइकों के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

कोटद्वार(चन्द्रपाल सिंह चन्द)। पुलिस ने चोरी की बाइकों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कुछ दिन पूर्व नजीबाबाद मार्ग स्थित एक घर के बाहर से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने बताया कि गत 24 जुलाई को नजीबाबाद रोड़ निवासी मनोज शर्मा ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि अज्ञात चोरों ने उसकी हीरो होंडा बाइक संख्या यूपी 20 बीबी 2680 घर के बाहर से चोरी कर ली है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ बीएनएस की धारा 303(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।
गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया। फुटेज के आधार पर टीम द्वारा आरोपियों की सुरागरसी करते हुए दिल्ली फार्म रेलवे फाटक से जाने वाले कच्चे मार्ग पर तीन आरोपियों अक्षय पुत्र होशियार सिंह निवासी टांडा माईदास थाना नगीना देहात बिजनौर (उत्तर प्रदेश), अंकित पुत्र प्रीतम सिंह निवासी ग्राम सिकरौदा नवादा थाना मंडावली, जनपद बिजनौर (उत्तर प्रदेश) व गजेंद्र कुमार पुत्र बृजेश कुमार निवासी फैजल गंज थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) को चोरी की गयी मोटर साइकिल संख्या यूपी 20 बीबी 2680 के साथ गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपियों के पास एक अन्य चोरी की बाइक यूपी 23 एडी 4643 भी बरामद हुई है।
पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि यह बाइक उन्होंने हरिद्वार से चोरी की थी। इस संबंध में पुलिस द्वारा आवश्यक जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा
आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 3(5) व 317(2) की बढ़ोत्तरी की गई है। गिरफ्तारशुदा आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
पुलिस टीम में उपनिरीक्षक किशन दत्त शर्मा, मुख्य आरक्षी हेमन्त कुमार, चरण पंवार व आरक्षी दीपक कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *