नाबालिग के अपहरण और छेड़छाड़ में वांछित गिरफ्तार – News Debate

नाबालिग के अपहरण और छेड़छाड़ में वांछित गिरफ्तार

देहरादून। पुलिस ने नाबालिक बच्ची के अपहरण का प्रयास करने एवं छेड़खानी करने के पोक्सो एक्ट में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
7 जून को थाना रायपुर में वादी द्वारा दी गई तहरीर कहा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा चूना भट्टा रायपुर रोड के पास उनकी 3 वर्षीय नाबालिग पुत्री को टॉफी चॉकलेट का लालच देकर गलत नियत से अपने साथ ले गया। इसी दौरान वादी को जानकारी मिलने पर उसके द्वारा उस व्यक्ति का पीछा किया तो अज्ञात व्यक्ति द्वारा वादी की पुत्री को आरोपी रास्ते में ही छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने पोक्सो और अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया।
गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरो का गहराई से अवलोकन किया गया तो वादी की पुत्री को एक व्यक्ति अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दिया सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त हुलिये के आधार पर संदिग्ध को तलाश किया गया। कल रात्रि में मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी नीरज पुत्र शिवकुमार निवासी चुना भट्टा थाना रायपुर मूल निवासी मुकर्रमपुर नेहटौर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश उमर 24 वर्ष को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा बताया गया कि वह नशे का आदी है एवं उसके द्वारा रायपुर से चूना भट्टा के पास से एक लड़की को गलत नियत से टॉफी का लालच देकर जंगल की तरफ ले जा रहा था कि तभी बच्चे के परिजनों द्वारा शोर मचाने पर आधे रास्ते में ही बच्ची को छोड़ कर भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *