चंपावत में खाई में गिरी कार,महिला सहित 3 की मौत – News Debate

चंपावत में खाई में गिरी कार,महिला सहित 3 की मौत

देहरादून। चंपावत के निकट देर रात सड़क हादसे मे 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। सभी लोग हरिद्वार से एक परिजन का श्राद्ध कर घर लौट रहे थे।

चंपावत के पाटी से एक किलोमीटर दूर ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गई।  कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

देर शाम एसडीआरएफ पोस्ट चंपावत को पाटी के पास कार के खाई में गिरने की सूचना मिली। मुख्य आरक्षी रवि रावत तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 250 मीटर गहरी खाई में गिरे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो एक  महिला गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी, जिसे रेस्क्यू कर सड़क पर पंहुचाया गया और वहां से 108 की मदद से सरकारी हॉस्पिटल भिजवाया गया। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जिनके शवों को भी रेस्क्यू कर ऊपर लाये गये और स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया गये। कार सवार चारों लोगो में दो महिला और दो पुरुष थे। सभी हरिद्वार से अपने परिजन का श्राद्ध कर अपने घर पाटी को ओर जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर गहरा दुःख जताया और परिजनों को दुःख सहने की ईश्वर से कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *