एक दिवसीय दौरे मे पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह – News Debate

एक दिवसीय दौरे मे पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह

देहरादून। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शनिवार 7 अक्टुबर को एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे के दौरान प्रदेश मुख्यालय मे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि अमित शाह इस दौरान वह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, सभी मोर्चों के अध्यक्षों प्रदेश की सोशल मीडिया एवं आईटी के प्रदेश पधाधिकारियों एवं और मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह  7 अक्तूबर को जोलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे । इसके उपरांत वह नरेंद्र नगर में होने वाली मध्य भारत विकास परिषद की बैठक में शिरकत करेंगे । लगभग 2 घंटे की इस बैठक के बाद वह देहरादून में एफआरआई में होने वाली पुलिस सांइस सैमिनार को संबोधित करेंगे ।

मोदी के पिथौरागढ दौरे की तैयारियों मे जुटी भाजपा

दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर संगठन ने कार्यक्रमों को अंतिम रूप देना शुरु कर दिया है।

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठरी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह 7 अक्तूबर को ज्योलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे । इसके उपरांत वे नरेंद्र नगर में होने वाली मध्य भारत विकास परिषद की बैठक में शिरकत करेंगे । लगभग 2 घंटे की इस बैठक के बाद वह देहरादून में एफआरआई में होने वाली पुलिस सांइस सैमिनार को संबोधित करेंगे ।

कोठरी ने बताया कि पीएम 12 अक्तूबर को सबसे पहले जागेश्वर धाम पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे, उसके उपरांत सीमांत क्षेत्र जोलिकांग जाकर आइटीबीपी चौकी में जवानों से मुलाकात करेंगे । इसके अतिरिक्त मोदी वहां स्थानीय ग्रामीणों के उत्पाद को देखेंगे एवं उनसे चर्चा करेंगे। साथ ही वहां से आदि कैलाश के भी दर्शन करेंगे । उसी दिन वह पिथौरागढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जहां वह सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे । पीएम चंपावत स्थित मायावती आश्रम में रात्रि विश्राम करेंगे एवं 13 अक्तूबर को प्रात प्रस्थान करेंगे । उन्होंने कहा, दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और सशक्त प्रधानमंत्री के आने से पार्टी कार्यकर्ता ही नहीं अपितु समस्त उत्तराखंड में खुशी की लहर है । मोदी के राज्य से लगाव और यहां के विकास के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों को देखते हुए देवभूमि में उत्साह का माहौल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *