एएनटीएफ ने किया 26 लाख की स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार – News Debate

एएनटीएफ ने किया 26 लाख की स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

नशा तस्करी मे जेल से छूटे दामाद को नशा सप्लाई करने जा रहा ससुर गिरफ्तार

देहरादून। एंटी नार्काेटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) ने देर रात रायवाला थाना क्षेत्र से 26 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरप्तार किया है। फोर्स ने पिछली बार दामाद को गिरफ्तार किया था। दोनों ससुर और दामाद विगत कई समय से नशे की तस्करी में पाये गये संलिप्त है।

पुलिस को मिली सटीक जानकारी के चलते उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) द्वारा थाना रायवाला क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए मोतीचूर फ्लाईओवर के पास से अभियुक्त आनंद कुमार पुत्र सोनाथ निवासी ग्राम मुस्सेपुर थाना मंडावली जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश से 260 ग्राम स्मैक के साथ गिरप्तार किया गया।

आरोपी ने पूछताछ मे बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आया है जिसको वह अपने दामाद कपिल जो कि पिछले माह जमानत पर छूट कर आया है, के माध्यम से रायपुर थाना क्षेत्र में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करने जा रहा था। इसके अलावा एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नामों की जानकारी हुयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने जानकारी देते हुये बताया कि पकड़े गये नशा तस्कर आनंन्द कुमार के दामाद कपिल को इसी साल माह मई 2023 में उसकी शादी की सालगिरह के दिन 207 ग्राम स्मैक के साथ एसटीएफ द्वारा गिरप्तार किया गया था, उस समय एसटीएफ को यह जानकारी मिली थी कि कपिल का ससुर भी स्मैक की तस्करी करता है। इस जानकारी पर एसटीएफ द्वारा विगत 05 माह से उसकी गतिविधियों पर लगातार नजर बनाये हुये थी और उसकी जानकारी एकत्रित कर रही थी। कल एसटीएफ की एएनटीएफ टीम को गोपनीय सूचना मिलते ही आनन्द कुमार को रायवाला क्षेत्र से बड़ी भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरप्तार किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *