टिहरी के मरोड़ पुल के नीचे गिरी कार से दो शव बरामद, यमुनोत्री जा रहे थे दोनो रिश्तेदार – News Debate

टिहरी के मरोड़ पुल के नीचे गिरी कार से दो शव बरामद, यमुनोत्री जा रहे थे दोनो रिश्तेदार

देहरादून। टिहरी जिले के नैनबाग के अंतर्गत यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ पुल के पास खाई मे गिरी कार से दो शव बरामद किये गए है। कार दो दिन पहले दुर्घटनाग्रस्त बताई जा रही है।एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को सड़क तक पहुंचाया।

नैनबाग पुलिस चौकी को आज शाम सूचना मिली कि दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर मरोड़ बैंड के पास एक कार यमुना नदी के किनारे गिरी है। अत्यधिक गहरी खाई और नदी के कारण उत्तरकाशी जिले के बड़कोट से एसडीआरफ की टीम को रेस्क्यू के लिए मौके पर बुलाया गया।

मृतकों की पहचान विजय वालिया (53) पुत्र रामचंद्र वालिया निवासी सेवला कालां थाना पेटलनगर देहरादून और पवन कुमार (66) पुत्र रतन सिंह निवासी इंद्रलोक कॉलोनी जगजीतपुर हरिद्वार के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नैनबाग पीएचसी भेजा है। बताया जाता है कि दोनो आपस मे रिश्तेदार हैं और 22 सितंबर सुबह दोनों यमुनोत्री धाम की यात्रा पर गये थे। शनिवार रात 10 बजे के बाद से वह फोन रिसीव नहीं कर रहे थे। परिजनों ने 24 सितंबर को उनकी गुमशुदगी हरिद्वार और देहरादून मे दर्ज करायी थी। सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुँच गए है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *