25 वें मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया के फाइनल में पहुंची उत्तरकाशी की अनुष्का डोभाल – News Debate

25 वें मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया के फाइनल में पहुंची उत्तरकाशी की अनुष्का डोभाल

बिरजा इंटर कॉलेज के 8वीं की छात्रा है अनुष्का, फाइनल मे चयन से है उत्साहित

चिन्यालीसौड़। एली क्लब मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया 2023 के सेमीफाइनल में उत्तरकाशी के बिरजा इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ की छात्रा अनुष्का डोभाल का भी चयन हुआ है। ग्रैंड फिनाले 19 अगस्त को होगा।

अनुष्का कक्षा 8 की छात्रा हैं, जो चिन्यालीसौड़ के बिरजा इण्टर कॉलेज में अध्ययनरत है। अनुष्का के इस चयन को उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि इस प्रतियोगिता में पूरे देश से प्रतिभागियों ने भाग लिया।

अपने चयन के संबंध में अनुष्का डोभाल ने बताया कि उन्हें इस प्रतियोगिता की जानकारी उन्हें विद्यालय से मिली थी। भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन सबसे पहली प्रक्रिया थी। जिसके लिए उन्होंने अपने पिता ओमप्रकाश डोभाल ब माता सुबोधनी देवी से पूछ कर रजिस्ट्रेशन कराया था । जब कॉल आया तो बहुत खुश थी। हालांकि जानकारी ज्यादा कुछ नही थी, फिर भी मैंने 19 जून को दिल्ली में हुए ऑडिशन में हिस्सा लिया।

अनुष्का ने बताया कि एली क्लब मिस टीन इंडिया 2023 के पहले राउंड में 32 हजार प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। जिनमे से 500 लोगो का चयन सेमी फाइनल के लिए हुआ। सेमी-फाइनल में पूरे देश से 80 प्रतिभागियों का चयन उनके टैलेंट के आधार पर हुआ है। उन्होंने बताया कि ग्रैंड फिनाले 19 अगस्त को होने वाला है। जिसमें जाने-माने एक्टर अरबाज खान, शो डायरेक्टर रैम्पगुरु संबिता बोस सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद रहेंगे। अनुष्का ने बताया कि सेमी फाइनल में चयनित बच्चो को भारत के सीरियल ब मॉडलिंग में एक्टिंग करने का मौका मिलेगा जबकि ग्रेड फिनाले में चयनित 6 बच्चो को अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक्टिंग का मौका मिलेगा।

उन्होंने बताया कि दिल्ली में आयोजित सेमीफाइनल में जजेस ने मुझसे कई सारे सवाल पूछे, जिनके जवाब उन्हें बेहद पसंद आए। उन्होंने बताया कि एक समय एसा भी आया था जब मैं थोड़ा नर्वस हो गयी थी, लेकिन अब फाइनल को लेकर काफी उत्साहित हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *