एसटीएफ ने किया 1 किलो अफीम के साथ अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार – News Debate

एसटीएफ ने किया 1 किलो अफीम के साथ अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

देहरादून। एसटीएफ ने 01 किलो अफीम के साथ अंतरराज्यीय ड्रग–तस्कर को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि कल शाम एसटीएफ की एएनटीएफ कुमाऊं यूनिट को उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड बॉर्डर पर ड्रग की बड़ी डिलीवरी होने का गोपनीय इनपुट प्राप्त हुआ था। टीम ने कार्यवाही करते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर थाना क्षेत्र से एक अन्तर्राज्यीय ड्रग तस्कर रूम सिंह पुत्र भगवानदास निवासी जगन्नाथपुर मंजरा थाना सिरौली तहसील आंवला बरेली उत्तर प्रदेश 30 वर्ष को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 1 किलो 69ग्राम अवैध अफीम बरामद की गयी। गिरफ्तार आरोपी से ड्रग के सम्बन्ध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है उसके आधार पर आगे कार्यवाही की जायेगी।

उत्तराखण्ड के ऐसे इलाके जो पड़ोसी उ0प्र0 राज्य की सीमा से लगे हुए हैं वहाँ पर उ0प्र0 के ड्रग माफिया द्वारा ड्रग की सप्लाई जाती है फिर वहाँ से उत्तराखण्ड के छोटे-छोटे ड्रग डीलर उसे पूरे उत्तराखण्ड में सप्लाई करते हैं। इस प्रकार नशे का नेटवर्क चलता रहता है। आरोपी के विरुद्ध एसटीएफ द्वारा थाना रुद्रपुर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/18/60 के तहत मुकदमा पंजाकृत कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एस.टी.एफ, उत्तराखंड द्वारा अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें।
एसटीएफ से संपर्क हेतु: 0135 – 2656202
9412029536

 

एएनटीएफ कुमायूँ युनिट-

1. निरीक्षक श्री पावन स्वरूप
2.उ0नि0 विपिन चन्द्र जोशी
3. मुख्य आरक्षी संजय कुमार
4. मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह
5.आरक्षी वीरेंद्र सिंह चौहान
6. आरक्षी अमरजीत सिंह
7.आरक्षी राजेंद्र सिंह महरा
8. आरक्षी नवीन कुमार

थाना रुद्रपुर पुलिस टीम*
1. उप निरीक्षक केसीआर आर्य
2. कांस्टेबल अमित जोशी
3. कांस्टेबल महेंद्र सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *