कोटद्वार मे उफनाई खो नदी मे गिरी कार, एक शव बरामद, रेस्क्यू जारी – News Debate

कोटद्वार मे उफनाई खो नदी मे गिरी कार, एक शव बरामद, रेस्क्यू जारी

देहरादून। प्रदेश मे चल रही भारी बारिश का कहर जारी है। कोटद्वार से भी एक दुखद खबर आ रही है। मंगलवार देर शामदुगड्डा की ओर से कोटद्वार आ रही एक कार सड़क पर कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित हो गयी और उफनती खोह नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। हादसे के बाद से चार लोग लापता हैं। एक व्यक्ति कार से छिटक गया और घायल हो गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई है। रात तक राहत और बचाव कार्य जारी रहा।

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया है कि यूपी के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेननशादाद गांव के पांच लोग एक कार में सवार होकर लैंसडौन घूमने गए थे। मंगलवार देर शाम आठ बजे वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे, कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। हादसे में बसी कीरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से छिटक गया। वह घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचा और दूसरे वाहनों को रोककर घटना की जानकारी दी।

घायल गुलशेर ने बताया कि कार भनेड़ा निवासी इसरार चला रहा था। कार में इसरार के अलावा साहिल व शाहबुद्दीन निवासी ग्राम मेननशादाद व बसीम निवासी भनेड़ा मौजूद थे। नायब तहसीलदार ने बताया कि हादसे में लापता 3 लोगों की तलाश की जा रही थी जिसमें से एक की मौत हो गई है।

आज प्रातः पुनः घटनास्थल पर गहन सर्चिंग के दौरान SDRF टीम को नदी के बीच में एक शव दिखाई दिया, जिस पर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए नदी को पार कर शव तक पहुँच बनाई व बॉडी बैग के माध्यम से शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक की पहचान मौ0 इसरार पुत्र मौ0 सुकड़े, उम्र- 35 वर्ष, निवासी- भनेड़ा, थाना- कीरतपुर, बिजनौर, उत्तरप्रदेश के रूप में हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *