चिलचिलाती धूप मे “वर्क” ने बाँटा राहगीरों को शरबत – News Debate

चिलचिलाती धूप मे “वर्क” ने बाँटा राहगीरों को शरबत

देहरादून। वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन रिलिजन एंड नॉलेज ,(वर्क)के कार्यकर्ताओं ने देहरादून टर्नर रोड पर गर्मी के चलते राहगीरों को रूह अफजा का शरबत वितरित किया।

इस अवसर पर वर्क संस्था के दानिश अफ़ज़ल और आरिफ़ वारसी ने बताया कि वर्क हमेशा से जनहित के कार्य जैसे पानी, शरबत, भूखे को खाना खिलाना जेल से उन लोगों की रिहाई के लिए कोशिश करना जिन लोगों को सजा पूरी होने के बाद जुर्माने न अदा करने के कारण जेलों में रहना पड़ता हैं। उनकी रिहाई के बंदोबस्त कराना उनके ऊपर लगे जुर्माने के पैसे जमा करा करा कर उनकी रिहाई करना, सभी धर्मो के त्योहारों व खुशियों के मौकों पर शिरकत, राष्ट्रीय पर्वों पर अनाथालय ,महिला आश्रम जैसे जगहों में जाकर सेवा कार्य करती रहती है। इसके अलावा देश के खिलाफ हो रहे आतंकवाद के विरुद्ध खड़ा होना उसके खिलाफ आवाज उठाना इस प्रकार के कार्य बहुत लंबे समय से वर्क लगातार देश हित और जनहित में कर रहा है।

वर्क के कार्यकर्ताओं ने आज टर्नर रोड आई एस बी टी क्षेत्र में इस कार्य को किया जिसको हर आते-जाते जनमानस और वहां से गुजरते सभी लोगों ने इस चिलचिलाती गर्मी में शरबत का आनंद लिया और इस कार्य को बेहतरीन कार्य बताते हुए  हौसला अफजाई की।

इस इस मौके पर वर्क के दानिश अफ़ज़ल, आरिफ वारसी ,इलियास कुरेशी ,मोहम्मद फरमान, प्रभात डंडरियाल,मास्टर इब्राहीम ,मास्टर उजैर,मास्टर अल्हान आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *