बारात लेकर पंहुचे दूल्हे की गेट पर चप्पलों से धुनाई – News Debate

बारात लेकर पंहुचे दूल्हे की गेट पर चप्पलों से धुनाई

देहरादून। शादी के मंडप में उस समय अफरातफरी का माहौल जब महिला ने दूल्हे की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। वहीं महिला के साथ आए नाते रिश्तेदारों ने भी मौके को देखते हुए खूब हाथ साफ कर दिए।

मामला ऊधमसिंहनगर नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जाता हैं कि गदरपुर की कंबोज धर्मशाला में शादी समारोह चल रहा था बारात गेट पर पहुँँच गई थी। जैसे ही गेट पर रिबन काटने की रस्म चल रही थी तो पास आकर एक महिला ने दूल्हे की ताबड़तोड़ चप्पलो से स्वागत करना शुरू कर दिया। वहीं महिला के साथ आए परिजनों और रिस्तेदारो ने भी दूल्हे पर जमकर हाथ फेरे। घटना की जानकारी पुलिस को लग गई थी और किसी तरह से पुलिस ने दूल्हे को भीड़ से छुड़ाया और साथ ले गई।

बताया जाता हैं कि यूपी के मुरादाबाद जिले के रहने वाले मदन उर्फ बंटी का रिश्ता गदरपुर में रहने वाले एक लड़की से तय हुआ था। मदन शुक्रवार को परिजनों के साथ बारात लेकर गदरपुर पहुंचा था। लेकिन चोरी से शादी करने की भनक उसकी दूसरी पत्नी को लग गई। फेरे लेने से पहले ही कीर्ति सैनी नाम की एक युवती शादी में पहुंची और उसने हंगामा कर दिया। महिला ने बताया कि दूल्हा उसका पति है और विगत वर्ष उसकी बंटी से शादी हो चुकी है। बंटी की एक शादी पहले भी हुई थी जिससे उसका तलाक हो चुका था। तीसरी शादी करने आए बंटी को इस बार रिबन काटने से पहले मिली सौगाते चर्चा का विषय बनी है। बंटी एसएसबी में कार्यरत बताया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *