एंबुलेंस मे महिला को मरीज बनाकर शराब तस्करी करते 4 गिरफ्तार

देहरादून। एंबुलेंस में महिला को मरीज बनाकर शराब की तस्करी कर रहे महिला सहित 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 20 पेटी अवैध देसी शराब भी बरामद की है।

गुरुवार देर रात्रि रानीपोखरी थाने के गेट के सामने बैरियर लगाकर पुलिस द्वारा देहरादून से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। लगभग साढ़  12 बजे देहरादून की तरफ से तेजी से एक एम्बुलेंस ओमिनी UK 04 K 1463 लगातार सायरन बजाकर आ रही थी, जबकि रात्रि के समय में पूरी रोड खाली थी।  शक होने पर बैरियर लगाकर उक्त एंबुलेंस को रोका गया तो एंबुलेंस में एक महिला लेट रखी थी, तथा ड्राइवर के अतिरिक्त दो अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे ड्राइवर से बिना वजह सायरन बजाने का कारण पूछा तो एक दम से घबरा गया और कुछ नहीं बता पाया। शक होने पर एंबुलेंस को चेक किया गया तो एंबुलेंस में गत्ते की पेटियां भरी थी जिसके ऊपर महिला को लिटाया गया था पेटियों को खोल कर चेक किया तो उसमें अवैध देसी की कुल 20 पेटियां ( 960 पव्वे जाफरान देसी मसालेदार शराब) बरामद की गयी। जिस पर महिला सहित एंबुलेंस चालक व एंबुलेंस में सवार दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम मे मुकदमा दर्ज किया गया।

आरोपियों द्वारा पूछताछ मे बताया गया कि वह देहरादून से अवैध शराब लाकर ऋषिकेश बेचने के लिए ले जा रहे थे तथा जगह-जगह पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए एंबुलेंस का प्रयोग किया जाता है। आरोपी महिला रवीना भटनागर के विरुद्ध पूर्व में भी कोतवाली ऋषिकेश एवं थाना रानीपोखरी में शराब एवं मादक पदार्थों की तस्करी के मामले दर्ज है ।

गिरफ्तार आरोपियों मे अभिषेक पुत्र श्री राजकुमार निवासी बाल्मीकि बस्ती रेलवे रोड ऋषिकेश उम्र 20 वर्ष ( एंबुलेंस चालक),   प्रिंस सन ऑफ शेर सिंह निवासी बापू ग्राम ऋषिकेश उम्र 24 वर्ष, सनी पुत्र श्री पप्पू निवासी बापू ग्राम वीरभद्र ऋषिकेश उम्र 31 वर्ष तथा रवीना भटनागर पत्नी श्री राजू भटनागर निवासी कुमारवाड़ा आदर्श ग्राम ऋषिकेश उम्र 36 वर्ष है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *