हाईवे पर खड़ी महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले ब्लैकमेलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून। डोइवाला पुलिस ने हाईवे मे खड़े महिलाओं, पुरुष अथवा एकांत मे खड़ी महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक को गोपनीय जानकारी मिली कि एक युवक लच्छीवाला पुल से कुआंवाला के मध्य हाईवे पर रूकने/खडे वाहनो जिसमे स्त्री व पुरूष होते है अथवा जो महिलाए एकान्त मे खडी रहती है युवक अपने मोबाईल फोन से उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके पश्चात सम्बन्धित स्त्री व पुरूष को विडियो को वायरल करने का भय दिखाता है और मानसिक रूप से परेशान करता है। प्रकरण स्त्री की लोक-लाज से सम्बन्धित होने के कारण उसके खिलाफ कोई भी व्यक्ति शिकायत पुलिस को नही देता है।

पुलिस अधीक्षक ने घटना का स्वंय संज्ञान लेकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली डोईवाला को प्रकरण मे जाँच कराने के निर्देश दिये। जाँच के दौरान प्रकरण मे कथित युवक की पहचान गुरजीत सिंह पुत्र पूरण सिंह निवासी चाँदमारी थाना डोईवाला देहरादून के रूप मे हुई । प्रत्यक्षदर्शीयो/पीडित व्यक्तियो द्वारा उनकी पहचान सार्वजनिक नही किये जाने की शर्त पर बताया कि गुरजीत सिंह द्वारा उनकी मोबाईल से आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल कर नाजायज तरिके से मानसिक रूप से प्रताडित किया गया है।

गुरजीत सिंह उपरोक्त कुंआवाला के मध्य हाईवे पर कुछ स्थानों पर जंहा पर लोग अधिकतर अपने साथी/पार्टनर के साथ खड़े रहते है, अथवा वाहनों में कुछ समय व्यतीत करते हैं। उक्त स्थानो पर रूकने वाले लोगो पर गुरजीत सिंह  छुपकर कर नजर रखता है एवं छिप-छिपाकर अपने मोबाईल से उनकी वीडियो बनाता है, एवं उसके उपरान्त सम्बन्धित व्यक्तियों को वीडियो को वायरल में डालने का भय दिखाता है। वीडियो वायरल न करने के एवज में नाजायज तरीके से मानसिक उत्पीड़न करता है।

घटना की पुष्टि होने पर पुलिस ने मु0अ0सं0-67/23 धारा 354 डी,384 भादंवि बनाम गुरजीत सिंह पंजीकृत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *