शातिर चेन लुटेरा चेन सहित गिरफ्तार – News Debate

शातिर चेन लुटेरा चेन सहित गिरफ्तार

देहरादून। नेहरू कालोनी पुलिस ने एक शातिर चेन लुटेरे को लूटी गयी चेन के साथ गिरफ्तार किया है। शातिर किराये मे कमरा लेकर लूट की बरदात को अंजाम दे रहा था।

घटनाक्रम के अनुसार 19 फरवरी को सुंदरी देवी पत्नी अवतार सिंह बिष्ट निवासी इन्द्रप्रस्थ कॉलोनी गली नंबर 12 थाना नेहरू कॉलोनी ने थाने मे सूचना दी कि एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया है। पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरे व मुखविर की सूचना के आधार पर नजर हसन पुत्र स्वर्गीय नूर हसन निवासी रायपुर नई बस्ती थाना रायपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल नि0- लालपानी नियर गुरु राम राय स्कूल, थाना कोटद्वार जिला पौड़ी गढ़वाल उम्र 32 वर्ष गिरफ्तार करने कर लिया गया।

पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि उसने यह सामान महिलाओं के गले से छीना है। पहली चैन 9 तारीख की शाम करीब 6:30 बजे अंबे वाला गुरुद्वारे के पास बद्रीश कॉलोनी रोड पर छीना है जो डायमंड शेप पेंडेंट है। बरामद चेन के एक टुकड़े को उसने  अब्दुल भाई नाम के एक आदमी को जो कि उसे अक्सर रिंग रोड के पास मिलता है को ₹18000 में बेच दी थी। उससे मिले पैसे से उसने स्प्लेंडर बाइक ली। इस बाइक को लेने के बाद उसने उस स्प्लेंडर बाइक से दीपनगर में भी दिनांक 16 फरवरी  को शाम लगभग 5:00 बजे के आसपास एक महिला के गले से चैन लॉकेट छीना था। उसने भगत सिंह कॉलोनी में एक मकान किराए पर लिया है। कल ही में भगत सिंह कॉलोनी आया था और अभी वहां से यह माल लेकर बेचने के लिए जा रहा था। आरोपी से एक पेंडेंट मय चैन के 3 टुकडे, एक पेंडेंट मय 4 टुकड़े, मोटरसाइकिल पैशन यूए12-5827 तथा मोटरसाइकिल स्प्लेंडर बिना नंबर बरामद की गयी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *