घर मे मिले महिला और पुरुष के शव, जहर खाकर सुसाइड की आशंका – News Debate

घर मे मिले महिला और पुरुष के शव, जहर खाकर सुसाइड की आशंका

देहरादून। पुलिस ने बैसकवाली अपर कंडोली में एक घर से महिला और पुरुष का शव बरामद किया है। घर से जहर की सीसी बरामद हुई है और आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने जहर का सेवन कर आत्म हत्या की है।

आज ग्राम प्रधान कंडोली मुकेश कुमार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई ग्राम बैसकवाली अपर कंडोली में एक घर में एक व्यक्ति और एक महिला अचेत अवस्था में पड़े हैं। हिलाने डुलाने पर आवाज़ लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे। सूचना पर  SI चंद्रशेखर नौटियाल मौके पर पंहुचे तो देखा कि एक घर में एक पुरुष एक महिला का अचेत शरीर पड़ा है। दोनो की मौत हो चुकी थी। पूछताछ मे पता लगा कि पुरुष अतर सिंह पुत्र स्वर्गीय श्री तोलूराम निवासी ग्राम लोवर कंडोली थाना प्रेमनगर देहरादून उम्र करीब 50 वर्ष व महिला कौशल्या पत्नी स्वर्गीय भूराराम निवासी गांव मथाना थाना पीपली कुरुक्षेत्र हरियाणा उम्र 50 है।

गांव वालों ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार है। field unit को कमरे की तलाशी में मौके से एक जहर की बोतल मिली। प्रारंभिक जांच में पता चला कि संभवत दोनों महिला व पुरुष द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की गई है।  मृत्यु के कारणों का सही पता ज्ञात करने के लिए पंचायत नामा की कार्यवाही की गई, व शवों को कब्जे पुलिस लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए राजकीय दून चिकित्सालय देहरादून मोर्चरी में भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *