दिल्ली एमसीडी मे भाजपा का भी हो सकता है मेयर: भट्ट

देहरादून। दिल्ली एमसीडी चुनाव मे भाजपा को मिली हार के बाद भी उतराखंड इकाई गदगद है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में उत्तराखंड इकाई को सौंपी 36 में से 20 सीटों, और पर्वर्तीय मूल के 9 उम्मीदवारों में 6 ने जीत दर्ज की है । प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा यह जीत पीएम मोदी के मार्गदर्शन में सीएम धामी द्वारा प्रदेश में किये कामों पर प्रवासियों से मिल रहे समर्थन और प्रदेश से चुनावी प्रवास पर गए सीएम समेत सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है ।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए महेंद्र भट्ट ने दिल्ली एमसीडी चुनावों पर पूछे सवालों का जबाब देते हुए कहा कि महापौर के चुनाव मे जिसका प्रत्याशी अधिक लोकप्रिय व योग्य होगा वह दिल्ली का मेयर बनेगा, वह भाजपा का भी हो सकता है । उन्होंने जानकारी दी कि दिल्ली चुनाव को लेकर कुल 36 सीटों पर, मुख्यता जहां उत्तराखंड के प्रवासी अधिक थे वहां प्रचार की जिम्मेदारी दी गयी है, इनमें से 20 सीटों पर पार्टी ने जीत दर्ज की है । उन्होंने इन क्षेत्रों में पार्टी के प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए, 9 पर्वर्तीय मूल के पार्टी उम्मीदवारों में से 6 की जीत पर खुशी जताई ।
भट्ट ने कहा कि इन सीटों में अच्छे प्रदर्शन में प्रदेश में सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड सरकार के कार्यों और स्वयं मुख्यमंत्री समेत प्रदेश से वहां चुनावी प्रवास गए कार्यकर्ताओं की मेहनत का बहुत योगदान है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *