वायु सेना ऑफिसर की पत्नी और 2 बच्चों सहित सड़क हादसे मे मौत

देहरादून। उतराखंडके लिए आज एक दुखद खबर आयी है। राजस्थान के सिरोही जिले में हुए एक सड़क हादसे में जनपद पौड़ी के रणगांव के वायु सेना अफसर की पत्नी और 2 बच्चो सहित मौत  हो गई।

हादसे की सूचना पर गांव में मातम पसर गया है। जानकारी के अनुसार जिला पौड़ी के ब्लाक थैलीसैंण के  रणगांव निवासी गुलाब सिंह नेगी वायुसेना में अधिकारी थे और कुछ दिन पहले ही उनका तबादला राजस्थान से गुजरात के कच्छ में हुआ था ।  नेगी अपने बेटी, बेटे और पत्नी के साथ निजी कार से अपने गांव से ड्यूटी ज्वाइन करने  के लिए कच्छ जा रहे थे। इसी दौरान राजस्थान जिले के  पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे NH 62 पर बीपी पेट्रोल पंप के पास उनकी कार यूके 12 एफ 0343 अचानक  अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई। इससे पहले की सभी कार सवार सम्भल पाते  कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में लिया और कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। हादसा इतना भयानक था कि गैस कटर से कार को काट कर मृतकों को बाहर निकाला गया।

दुर्घटना मे गुलाब सिंह, उनकी पत्नी अनीता, पुत्र अनिरूद्ध और बेटी की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार की बॉडी को कटर की मदद  हादसे की खबर वायुसेना के अधिकारियों और परिजनों को दे दी है।  पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि गुलाब सिंह के पिता लोकनिर्माण विभाग में थे और इसी सप्ताह सेवानिवृत्त हुए थे। वह सपरिवार अपने पिता के रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होने गांव आया था, और लौटते समय उसके साथ हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *