कानून व्यवस्था पर धामी की पीठ थपथपा गए विजय वर्गीय – News Debate

कानून व्यवस्था पर धामी की पीठ थपथपा गए विजय वर्गीय

देहरादून। प्रदेश मे कानून व्यवस्था पर सरकार की घेरेबन्दी मे जुटे विपक्ष चाहे कितने ही आरोप क्यों न लगाए, लेकिन हाईकमान को मुख्यमंत्री धामी के एक्सन पर भरोसा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय संगठन मंत्री कैलाश विजय वर्गीय ने हाल की घटनाओं मे धामी सरकार के क्विक एक्सन की तारीफ की है।

भाजपा मुख्यालय मे हुई पत्रकार वार्ता मे उन्होंने कहा कि हाल मे जो घटनायें हुई है उसमे धामी सरकार ने तत्काल उचित कार्यवाही की और इससे लोगों का सरकार के प्रति भरोसा भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राज्य मे सरकार और संगठन बेहतर ढंग से विकास कार्यों को आगे बढ़ा रहे है। 4 दिवसीय प्रवास पर उत्तराखंड पहुँचे विजय वर्गीय ने इस दौरान बूथ और मंडल स्तर पर भी कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर फीडबैक लिया। हालांकि उन्होंने इसे भी आल इज वेल करार दिया। इस दौरान उन्होंने गढ़वाल और कुमायूं मंडलों मे कार्यकर्ताओ से मुलाकात की।

विजय वर्गीय ने मंत्रियों को भी अपने प्रभार वाले क्षेत्रों मे प्रवास करने को कहा है। हालांकि कुछ समय से धामी तो सक्रिय दिखे, लेकिन मंत्री अपने प्रभार वाले क्षेत्रों मे कम ही नजर आये। उन्होंने सरकार और संगठन के मध्य तालमेल को लेकर भी रिपोर्ट तैयार की है।

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। केंद्रीय महामंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा बताया। उन्होंने कहा कि कश्मीर मे धारा 370 लागू करने से उनके नाना ने इसकी शुरूआत की थी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर तंज कसते हुए कहा की कांग्रेस को न अध्यक्ष और प्रधानमंत्री नाम का चाहिए और वहाँ पर परिवर्तन की उम्मीद नही की जा सकती।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों पर पूछे सवालों के जबाब में उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों के सबूतों को न्यायालय स्वीकार कर रही है फिर आप के द्वारा पाक साफ होने का दावा क्यों किया जा रहा है ।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री  खिलेन्द्र चौधरी व प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, द्वारा मौजूद थे ।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *