हरिद्वार फतह पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने निशंक को दी बधाई – News Debate

हरिद्वार फतह पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने निशंक को दी बधाई

देहरादून। हरिद्वार पंचायत चुनाव में शानदार जीत पर मंगलवार को निर्वाचित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक से भेंट कर उन्हें जीत की बधाई दी। दूसरी ओर, डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा पर अपना भरोसा जताया है। पंचायत में मिली शानदार जीत के बाद अब हरिद्वार के ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास कार्यों में तेजी आएगी।

प्रीतम रोड स्थित कार्यालय में पहुंचे पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का डॉक्टर निशंक ने मुंह मीठा करवाया। विजयी पदाधिकारियों ने कहा कि इस जीत के जरिये मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक पर एक बार फिर अपना भरोसा जताया है। डॉ निशंक की मजबूत रणनीति से भाजपा हरिद्वार में खाता रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल करने में कामयाब रही है। यह हरिद्वार ही नहीं पूरे प्रदेश में भाजपा के बढ़ते जनाधार का प्रतीक है।
डॉ निशंक ने कहा कि हरिद्वार की जीत इस मायने में भी बेहद खास है क्योंकि वहां किसी ने भी इस तरह की जीत की कल्पना नहीं थी। मतदाताओं ने इस चुनाव में भाजपा के खिलाफ लड़ रही सभी पार्टियों को पूरी तरह दरकिनार कर दिया। कांग्रेस और बसपा के तमाम बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। स्थिति यह है कि पांच ब्लॉकों में भाजपा निर्विरोध बोर्ड बनाने में कामयाब रही है। जबकि एक ब्लॉक में विरोधी ने भाजपा के समर्थन में नाम वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि हरिद्वार के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की तमाम विकास योजनाओं का बेहतर ढंग से लाभ मिल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *