भाजपा ने थपथापाई धामी की पीठ, बड़ो पर कार्यवाही को बताया नजीर

देहरादून। भाजपा ने भर्ती घोटालो पर ताबड़तोड़ कार्यवाही पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की पीठ थपथपाते हुए कहा कि पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रतिबद्ध है और सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इच्छा शक्ति दिखाकर एक नजीर पेश की है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने यूकेएसएसएससी भर्ती घोटालों में हुई गिरफ़्तारियों पर संतोष जताते हुए उम्मीद जताई है कि शीघ्र इस प्रकरण में अन्य सभी आरोपी भी शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि इससे एक संदेश उन लोगों तक भी पहुंचा है जो लोग कायदे कानून को अपनी पहुँच का हवाला देकर रौंदते रहे। हाल की कार्यवाही से यह स्पष्ट हो चुका है की नियम विरुद्ध कार्य करने वाला चाहे कितना भी रसूखदार क्यों न हो, बच नही पाएगा।
उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के साथ जन समस्याओ के निस्तारण और आम जन से संवाद के लिए गांव की पगडंडीयां नाप रहे है।
चौहान ने कहा कि सीएम ने निष्पक्ष और बिना किसी काल खंड को देखकर घपले घोटालों के खिलाफ जिस तरह कार्यवाही की उस तरह से किसी भी गैर भाजपा सरकार मे ऐसा नैतिक साहस नही दिखा। बल्कि घपले घोटालों को दबाने की नीयत से कार्य किया गया। चौहान ने कहा कि घपले घोटालों पर अब तक घड़ियाली आंसू बहाने वाला विपक्ष अब खामोश है, लेकिन सीएम की कड़ी नजर के बाद जांच एजेंसी भी बिना दबाव के खुलासे कर रहे है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी के भ्रष्टाचार विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाकर खुद को साबित किया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई और विकास के बढ़ते कदम उत्तराखंड के लिए फलीभूत हो रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *