एकतरफा प्यार मे सनकी ने किया माँ बेटी का कत्ल

देहरादून। एक सनकी ने एक तरफा प्यार मे युवती और उसकी मां का गला रेत कर हत्या कर डाली। आरोपी ने हत्या के बाद पुलिस थाने मे सरेंडर कर दिया है।

मामला जनपद उधम सिंह नगर के मोहल्ला अली खां का है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों मे शीबा (22 वर्ष) और मां शबाना (45 वर्ष) है। पुलिस के अनुसार शबाना के पति और बेटा खाड़ी देश में काम करते हैं। मा बेटी के हत्या का आरोपी सलमान सलमान मोहल्ला अली खां का ही रहने वाला है। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। आरोपी ने बताया कि शीबा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। शीबा के द्वारा उसे धोखा दिया गया जिसके बाद उसने उनको सबक सिखाने की ठान ली थी।
आज गुस्से में आकर सलमान सुबह शीबा के घर के पास पहुंचा और घर के बाहर सड़क पर ही शीबा का गला रेत दिया। उसके बाद उसी खून से सना हथियार को लेकर घर में घुसा और उसकी मां को भी मार डाला। इसके बाद वह खून से लथपथ हालत में ही बांसफोड़ान चौकी पहुंचा और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि उसने मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है। पुलिस कर्मियों ने तुरंत उसे हिरासत में लिया और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *