राजनैतिक स्टंट के बजाय जांच पर भरोसा रखे कांग्रेस:चौहान

देहरादून। भाजपा ने अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्तियो मे कांग्रेस के सीबीआई जांच की मांग को राजनेतिक स्टंट बताते हुए कहा की कांग्रेस को वर्तमान मे चल रही एसटीएफ की जांच पर भरोसा और धैर्य की जरूरत है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री इस बात को लेकर पहले ही आश्वस्त कर चुके है कि बड़े से बड़े रसूखदार को भी नही बक्शा जाएगा और जरूरत पड़ी तो सरकार अन्य एजेंसी से भी जांच करा सकती है। सरकार गड़बड़ी वाली भर्तियो को रद्द कर समयबद्ध तरीके से नयी भर्तियो को लेकर सतर्क है। विगत दिवस मुख्यमंत्री ने इस बारे मे वरिष्ठ अधिकारियो की वैठक मे जांच मे तेजी लाये जाने और दोषियो पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दे चुके है। सीएम खुद मामले पर नजर रखे हुए है।
चौहान ने कहा कि अब तक हुई जांच संतोष जनक है और जांच एजेंसी का मनोबल बढाने की दिशा मे विपक्ष को आगे आने की जरूरत है। जितनी तीव्र गति और प्रामाणिकता के साथ अब तक जांच आगे बढी है वह निसंदेह प्रशंसनीय है, लिहाजा राजनैतिक दलों को भी सब्र का परिचय देना चाहिए ताकि जांच ऐजेंसियां दबाबमुक्त होकर जांच को सही अंजाम तक पहुँचा सकें ।
उन्होंने कहा कि यह बेरोजगारों के हित से जुडा मुद्दा है और इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सकारातमक रूप से सोचने की जरूरत है। भाजपा रोजगार से भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त कर अपराधियो पर कड़ी कार्यवाही की मंशा रखकर कार्य कर रही है और इस समय जांच एजेंसियो की मदद की जरूरत है।
अब तक प्रकाश में आए सभी भर्ती घोटालों में धामी सरकार ने जितनी तेजी से कार्यवाही की है उसकी कॉंग्रेस नेता अपनी सरकारों में कल्पना भी नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा कि घपले की तह मे जाकर संगठित गिरोह के हर अपराधी को कानून के दायरे मे लाया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *