बीमारी से तंग आकर वृद्धा ने नसें काटकर मौत को गले लगाया – News Debate

बीमारी से तंग आकर वृद्धा ने नसें काटकर मौत को गले लगाया

देहरादून। बीमारी से तंग आकर वृद्धा चाकू से नसे काटकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को आज  कैलाश अस्तपताल से सूचना मिली कि एक 83 वर्षीय महिला जिसके कि गले व हाथ पर घाव है को उनके पुत्र द्वारा दाखिल किया गया था जिसे चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया है। सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक थाना नेहरुकालोनी मय चौकी प्रभारी डिफेंस कालोनी मय चीता कर्मियों के कैलाश अस्पताल पहुँचे तो मृतका श्रीमती भुन्डा बिष्ट पत्नी स्व. चमन सिंह 83 वर्ष निवासिनी सेक्टर-2 सी-57/बी डिफेंस कालोनी का पुत्र सुदर्शन मौके पर परिजनों के मौजूद थे । परिजनों ने बताया  कि उनकी मा को कई बिमारियाँ थी जिसके कारण वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थी। रात 12 बजे तक वह ठीक थी। सुबह 6:30 पर जब उनके कमरे से कोई आवाज नहीँ आयी और बाथरुम का दरवाजा अन्दर से बन्द था। इस पर दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला तो उनके गले और दिहिने हाथ की कलाई पर चाकू के काटने के निशान थे। बगल में सब्जी काटने वाला चाकू भी पड़ा था। सुदर्शन द्वारा तत्काल उन्हें उपचार हेतु कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर चिक्तिसकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है फिर भी घटना की जाँच की जा रही है। मृतका के पंचायतनामें के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *