अब धामी के राजधानी मे रहने पर ही उपवास करेंगे हरदा – News Debate

अब धामी के राजधानी मे रहने पर ही उपवास करेंगे हरदा

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति मे ही हरिद्वार की समस्याओ को लेकर प्रस्तावित उपवास को करेंगे। अब वह कल मुख्यमंत्री के आवास पर होने वाले उपवास को 18 अगस्त को करेगें।

हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता के हवाले से जारी बयान मे उन्होंने कहा कि कल रविवार को मुख्यमंत्री देहरादून में नही है इसलिए उन्होंने अपने उपवास को अगली 18 अगस्त को रखा है। इस बीच कांग्रेस की तिरंगा भारत जोड़ो यात्रा व स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए उन्होंने उपवास टाला है । उन्होंने यह भी कहा कि वे अपना उपवास मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्तिथि में ही करना चाहते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि हरिद्वार में जिस तरह से एक गैंग ने पंचायत चुनाव में आरक्षण व परिसीमन में साज़िश रच क़ब्ज़ा करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है वे चाहते हैं कि मुख्यमंत्री धामी जानकारी जुटा ले। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में पंचायतों पर क़ब्ज़ा करने वाला गैंग सुनियोजित तरीक़े से हरिद्वार के पंचायतों के स्थानीय नेतत्व को भी इस साज़िश के तहत समाप्त करना चाहता है। उस साज़िश का लोकतंत्र व पंचायतों में स्थानीय नेतत्व को समाप्त करने के षड्यन्त्र का विरोध अति आवश्यक है । हमें हरिद्वार में एक गैंग जो स्थानीय नेतृत्व को तहस नहस करना चाहता उससे उनकी रक्षा के लिए यह उपवास देहरादून में मुख्यमंत्री की उपस्थिति में ही किए जाने का निर्णय उन्होंने लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *