दरबार साहिब पहुँची खंडूरी, मत्था टेककर लिया आशीर्वाद – News Debate

दरबार साहिब पहुँची खंडूरी, मत्था टेककर लिया आशीर्वाद

देहरादून। विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ऋतु खंडूड़ी भूषण ने श्री दरबार साहिब पहुंच कर मत्था टेका एवं  महंत देवेन्द्र दास जी महाराज से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार विधान सभा अध्यक्ष का स्वागत किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष ने  प्रदेश में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में सराहनीय सहयोग के लिये  महन्त देवेन्द्र दास का आभार व्यक्त करते करते हुए उनसे कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चिकित्सा सुविधाओं के विकास एवं स्वास्थ्य सेवाओं में सहयोग की अपेक्षा की। विधानसभा अध्यक्ष ने महंत से कोटद्वार में शिक्षा एवं स्वास्थ्य को लेकर विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा की|

महाराज ने उत्तराखंड की प्रथम महिला विधान सभा अध्यक्ष बनने पर ऋतु खंडूड़ी को शुभकामनाएं दी|इस दौरान विधानसभा से संबंधित गतिविधियों एवं सत्र के दौरान सदन संचालन संबंधित कार्यवाही के विषय में बातचीत हुई। महंत ने विधानसभा अध्यक्ष को शिक्षा के क्षेत्र में एसजीआरआर संस्थान के द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में भी जानकारी दी। ऋतु खंडूड़ी ने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी एसजीआरआर एजुकेशन मिशन इसी प्रकार जन हित से जुड़े उल्लेखनीय कार्य करता रहेगा।इस अवसर पर उन्होंने श्री दरबार साहिब में मत्था टेककर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *