युवती से मोबाइल लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोचा – News Debate

युवती से मोबाइल लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

देहरादून। तपोवन क्रास रायपुर के पास से युवती के मोबाइल लूटने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशे का आदी है। आरोपी के कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बरामद कर ली गयी है।

थाना रायपुर मे 22 सितंबर को दी तहरीर मे निवेदिता नेगी पुत्री गौर सिंह नेगी निवासी क्राँस 7 शास्त्रीपुरम, रायपुर देहरादून मूल पता ग्राम कुमोला, पो पुरोला, तहसील पुरोला ने बताया कि तपोवन क्रास रायपुर के पास एक मोटर साईकिल सवार व्यक्ति द्वारा झपट्टा मारकर उसका मोबाइल फोन लूट लिया गया। प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना रायपुर पर अन्तर्गत धारा 304(2) भारतीय न्याय संहिता 2023 का अभियोग पंजीकृत किया गया।

थाना रायपुर पुलिस द्वारा घटना स्थल के आस-पास आने जाने वाले रास्तों पर लगे 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का अवलोकन कर संदिग्ध के सम्बन्ध में जानकारियां एकत्रित की गयी तथा पूर्व में चोरी/लूट की घटनाओं में संलिप्त आरोपियों का सत्यापन कर उनकी जानकारी प्राप्त की गई। मुखबिर की सूचना पर आज थाना क्षेत्र में चैकिंग के दौरान शान्ति विहार पुलिया के पास से मोटर साइकिल यू0पी0-14- सीएम-4049 हीरो स्पेलण्डर पर सवार एक संदिग्ध रोक कर चैक किया गया तो आरोपी के कब्जे से युवती से लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ। जिसके सम्बन्ध में जानकारी करने पर आरोपी द्वारा बताया गया कि वह नशा करता है तथा अपने नशे की पूर्ति के लिये उसके द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपी आकाश पुत्र सरजू राम निवासी चूना भट्टा अधोईवाला, शक्ति विहार, रायपुर देहरादून, उम्र-21 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *