सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का तत्काल निस्तारण करें: जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

पौड़ी(चंद्रपाल सिंह चन्द)। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1905 की शिकायतों के निस्तारण के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी शिकायतों का तत्काल निस्तारण करें।
एनआईसी कक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन विभागों की शिकायतें 36 दिन से अधिक समय से लंबित हैं वह उन शिकायतों का त्वरित निराकरण करें।
जिलाधिकारी ने जल संस्थान पौड़ी, पेयजल निगम कोटद्वार, पेयजल निगम -दो कोटद्वार व उरेड़ा विभाग द्वारा अधिक समय से सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निस्तारण नहीं किये जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित अधिकारियों के वेतन रोकने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि अधिकारी शिकायतों का निस्तारण कर संबंधित शिकायतकर्ता को उसकी जानकारी भी दें।
जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि तहसील दिवस में तहसील स्तर पर प्राप्त होने वाली शिकायतों को भी सीएम हेल्पलाइन 1905 में शामिल करते हुए उनका भी समय से निराकरण करें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि तहसील दिवस व बीडीसी बैठक में जो समस्या आमजनमानस द्वारा रखी जाती है उनका मौके पर ही निस्तारण करें।
बैठक में संयुक्त मजिस्ट्रेट अनामिका, प्रशिक्षु आईएएस दीक्षिका जोशी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. प्रवीण कुमार, आबकारी अधिकारी पीके सिंह, स्वजल अधिकारी दीपक रावत सहित समस्त उपजिलाधिकारी व अन्य विभागों के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से उपस्थित थे।

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