माघ-पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 15 की मौत – News Debate

माघ-पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 15 की मौत

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के दरियाबगंज के पास गढ़ई गांव में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में पलटने से गई करीब 15 से अधिक लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी श्रद्धालु माघ-पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने जा रहे थे। मृतकों में बच्चे, महिला और पुरुष भी शामिल हैं  वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं । सभी मृतक जनपद एटा के जैथरा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये सहायता राश‍ि देने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने सभी घायलों का समुचित निशुल्क उपचार कराने के भी निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। आईजी अलीगढ़ रेंज शलभ माथुर ने शनिवार को कासगंज ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *