केदारनाथ उप चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट भाजपा ने केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजी – News Debate

केदारनाथ उप चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट भाजपा ने केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजी

देहरादून। केदारनाथ उप चुनाव की तैयारियों मे जुटी भाजपा ने अब उम्मीदवारों पर मंथन शुरू कर दिया है। पार्टी ने आज केदारनाथ उपचुनाव को लेकर उमीदवारों के नामों का पैनल सर्वसमिति से केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेज दिया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में आज राज्य पार्लियामेंटरी बोर्ड की वर्चुअल बैठक आयोजित हुई। इस वर्चुअली बैठक में रुद्रप्रयाग में संगठन के माध्यम से केदारनाथ विधानसभा को लेकर सामने आए उम्मीदवारों के पैनल पर चर्चा की गई। पैनल में आए सभी नामों पर क्षेत्रीय, सामाजिक एवं सांगठनिक पहलुओं पर विस्तार से विचार विमर्श हुआ। तदोपरांत पार्लियामेंट्री बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी नामों को केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजने का निर्णय लिया गया । बोर्ड ने प्रदेश अध्यक्ष को संभावित उम्मीदवारों के नामों के इस पेनल को केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए अधिकृत किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि पार्टी संगठन बूथ एवं पन्ना स्तर तक चुनाव लड़ने और रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही उम्मीद जताई कि शीघ्र ही पैनल के नामों पर विचार कर केंद्रीय नेतृत्व पार्टी के अधिकृत उमीदवार का नाम घोषित करे देगा। जिसके बाद हम अपनी चुनावी रणनीति के अगले चरण को अंतिम रूप देने आरम्भ कर देंगे।

बैठक में पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्यों के तौर पर पूर्व सीएम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश के सांसदो एवं पार्टी पदाधिकारियों ने वर्चुअली प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *